सी अवर फ्यूचर आंदोलन अब द फिलीपीन्स बन चुका है।

2
Share on facebook
Share on twitter
Share on linkedin

पिछली 23 और 25 जुलाई 2019 को Ceva एनीमल हेल्थ फिलीपाइन्स इंक ने कार्पोरेट सोशल रेस्पांसिबिलिटी (कंपनी सामाजिक उत्तरदायित्व – सी एस आर) परियोजना को बढ़ावा दिया है जिसे सी अवर फ्यूचर मूवमेंट कहा जाता है और जो क्रमशः शंगरी-ला होटल, बोनीफेसियो ग्लोबल सिटी और डुसिट थानी होटल, डावाओ सिटी में हुआ जिन प्रत्येक कार्यक्रम में लगभग 35-40 ग्राहकों ने भाग लिया।

यह आंदोलन Ceva एनीमल हेल्थ एशिया द्वारा आरंभ किया गया था और ये पूरे एशिया में 9 देशों में फैला है और इसका ध्येय उस परियोजना को बढ़ावा देना और क्रियान्वित करना है जिसका प्रयोजन ‘‘चिकन और अंडों को अपनाकर बाल कुविकास के चक्र को रोकना’’ है।

इस तीन चरण में होने वाले आंदोलन के पहले चरण में चिकन और अंडों के महत्व को आम लोगों में सोशल मीडिया (सामुदायिक माध्यम) का प्रयोग कर फैलाना है। इसके दूसरे और तीसरे चरण एक दिन की गतिविधियां हैं जिनमें हमारे पोल्ट्री ग्राहकों के साथ मिलकर उनकी सहभागीदारी के माध्यम से 5 साल से कम आयु के बच्चों को भोजन कराना है और उन बच्चों को लगातार सहारा देना है।

नोवाम्यून लॉंच के दौरान, हमारी सी एस आर टीम को एक बूथ लगाने का अवसर दिया गया गया था जिसमें हमने कुछ आगंतुकों को आमंत्रित किया और उन्हें अपने आंदोलन के बारे में संक्षेप में बताया और इस परियोजना की भविष्य की योजना के बारे में उनसे बात की। सेमिनार (गोष्ठी) समाप्त होने से पहले मुझे सभी लोगों के सामने बात करने का अवसर दिया गया। मैंने प्रत्येक व्यक्ति को प्रोत्साहित किया कि वे बाल कुविकास से लड़ने में चिकन और अंडों के महत्व के बारे में जागरूकता फैलाने में हमारी मदद करें क्योंकि हमें ज्ञात है कि हमारे देश में इस प्रकार का कुपोषण व्यापक रूप से फैला हुआ है।

Share this post with your friends

Share on facebook
Share on twitter
Share on linkedin
Share on email

Subscribe to our Newsletter

Stay in touch, and get more information on how chicken and eggs proteins can empower our future generations.

Consent choices